Home About-us Privacy Policy Contact-us Services

Wednesday 17 February 2016

Google par Aapna photo upload karna hai to image ko SEO karo

ad+1


Hi dosto  hindi me SEO ke Post me Aapka Swagath hai to Aaj hum Janege ki kisi Bhi IMAGE ko Search  friendly kaise banaye to Aapane SEO ke bare me to kahi bar Suna hi hoga ki SEO ekk Aisi Technician hai ki jiske Madat se Humm Aapne Website Ya blog par Organist Traffic La sakte hai ! to  Dosto SEO  ka Upyog karke Keval Website ya Blog ka nahi To hum Image par bhi kam karte hai use Google ke image Search Engeen me la sakte hai ! to Aagar Aap Jan na Chahate ho ki Image ko kaise hum search Friendly kar ke Google image par top Position me Laye to Padhte Rahe Humara Ye post Aur Share karte Rahe !






Google image Ekk Aise Google ka feature hai jis me Hum Google Par upload kiye huye Hur Image ka maza le akte hai ! to Aab Aap bolenge ki Wo image Google par kaha Se Aate hai ? to Dosto Ye Sare image  use Website ya Blog Se Aate Hai jaha Ye Image Upload kiye gaye huye hai Aur Google Ke crawl ne unhe index kar Rakha hai! to Aagar Aap Bhi Chahate ho ki Aapke Aise Ekk keyword se Aapka Man pasath Photo Google Image par Show huye To Aapke Simply niche Diye huye Kuch Tips Ko follow karna hai ! jiske Badh Aap Aapna Photo bhi Google ke Image search me dekh sakte ho !


Google par Photo Upload karne ka Sabse Aasan tarika - hindi me SEO Sikho 

 Image Tagging And keyword Renaming


1) Sabse pehla Use Image ko Open karo Jise Tumhe Google image me Show karwana hai to Wo kisi ka bhi photo ho sakta hai ! Aapka ! Aapke Girlfriend ka ! Aapke Boyfriend ka ! Aapke relative ka ! ya Aapke Blog ka !




Aap Dekh Sakte ho mene mere Website logo  ka photo Open kiya hai !

2) Aab Image par right Click karo Aur Property ko open karo 




3) Aab Aap dekh sakte ho Tumhare Samne Ek pop-Up khulega Jis me tumhe  details Button par Click karna hai !



4) Description Aap Dekh Sakte ho kuc options hai jaise ki
  • Title         :- Image ko Ekk Title do ( Aap Aapka Nam De sakte ho )
  • Subject    :- Subject kuch bhi Do par jaise ki playing, Singing , Blogging
  • Rating      :-rating jahir si Bath hai humara photo hai to hum 5 star hi denge naa
  • Tag          :- Tag yane Label to Ekk Aisa Tag banao jsi nam se tum Search karte ho use Nam se keval tumhare hi tag kiye huye Image dikhne chahiye ! par Usme tumhar Nam dalna bhulna math
  • Comment  :-Aapne Pic pe Koe Acha comment kar do

( Enn ke Niche bhi kahi options hai par Filal bo humare koe kam ke nahi hai ! )

Enn Sabko Tumhe Ekk Aise Keyword se Fill karna hai jis se Tum Image ko Google par search kar sakte ho




5) Aab Aapka kam ho chuka hai Abb Simply Google image par Jao  "Search by Image" par click karo Aur Browse button par click karte  Aapne SEO kiye huye Photo ko Upload kar do 


Aapne image ko Google ke liye Submit kar diya hai ! Abb kuch dino badh Aapne Jis Nam se image ko upload kiya Us Nam se search kar ke Dekho Tumhe Aapna Photo Google image par Dikhayi Dega !! 


 2) Image Blog Banao - Internet par photo kaise upload kar


Dosto Aagar Aapko Blog ke Bare me Pata ho to Acchi bath hai ! Aagar nahi to Fikar karne ki koe Bath nahi Aap humare Site ko Follow karo Aur Blog ke bare me puri Jankari hindi me hasil karo ! 


  
Aap jabhi google Image me Kisi Celebrity nam dalte ho to unke tamam photo Aapke Samane Aa jate hai ! to Aagr Aap chahte ho ki Esi tarah Tumhare bhi tamam photo samne Aaye to Aap ek free blog Create kar lo ! jo Aapke Nam Se banega ! Aur Use Blog par tumhare tamam photo Upload karte raho kuch dino me Google tumhare blog ko index kar lega !Fir  tum bhi Aapne photo ko Kisi celebrity ke tarah Google Par Dekh Sakte ho !! 

Agar Aapke Jahan me  Abhi bhi Aise Sawal Aate ho jaise k

  • Google par image kaise dale
  • internet par photo kaise upload kare 
  • Google Image kya hai Aur Kaise istimal kare 
  • image SEO kya hai /Eska hume kya fayda hai
  • Google image Search me Aapna photo kaise Find kare  


Android me Kisi bhi lock Application ka password kaise tode
Video kaise edit kare - Video cutting , joining , Text Effect ,Sound , Action


to hume Abhi  Niche Comment karo ! Aur Aapne Sawal ka javab janlo kyu ki Humari Site Computer Aur technology Se judi hur bath tum se Share karti hai to Dosto Aagar Aapko Humara Post Accha laga ho to Aap bhi Humare post ko Share Aur Like Kare :) 

 

3 comments:

Humare Website me Aapka Swagat hai !

Home About-us Privacy Policy Contact-us Services
Copyright © 2014 Computer ki puri jankari hindi me | All Rights Reserved. Design By Blogger Templates | Distributed By Gooyaabi Templates